‘जिला चंपारण’ है मेरे के दिल के करीब: खेसारीलाल यादव

‘जिला चंपारण’ है मेरे के दिल के करीब: खेसारीलाल यादव

- in REGIONAL CINEMA
414
0
@Entertainment Hindi

‘भोजपुरी फिल्म ‘जिला चंपारण’ मेरे दिल के करीब है। इस फिल्मम में मैंने जो किरदार निभाया है, वह बहुत ही चाइलेंजिंग था। इसलिए मुझे इस फिल्म के लिए वर्कआउट भी करना पड़ा है।’ ये बातें भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टाेर खेसारीलाल यादव ने कही हैं।

फिल्मा 22 सितंबर से बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्मा ‘जिला चंपारण’ का प्रमोशन अभी से ही शुरू हो चुका है। इसी दौरान खेसारीलाल ने फिल्मज के अनुभवों को साझा किया। खेसारीलाल ने कहा कि फिल्म ‘जिला चंपारण’ में उन सभी बारिकियों का ख्याहल रखा गया है, जो एक सच्चीे घटना पर बनने वाली फिल्मों में होता है।

उन्होंाने कहा कि फिक्शसन फिल्मोंा के किरदार को निभाना आसान होता है। मगर जब फिल्मे ‘जिला चंपारण’ जैसी सच्चीक घटना पर आधारित फिल्मों में आप काम कर रहे होते हैं, तब उसके किरदार को हू-ब-हू जीना आसान नहीं होता है। जैसा कि इस फिल्मै में हमारे साथ हुआ। मगर मैंने और हमारे सभी को-स्टािर और फिल्मा की पूरी टीम ने इस चुनौती को स्वीमकार कर दिन रात मेहनत की और अब वही मेहनत एक बेहतरीन फिल्म‍ के रूप में तैयार है।

खेसारी ने फिल्मम की अभिनेत्री मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के बारे में कहा कि दोनों ही बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मजा आया। स्पेहशली मणि की यह पहली फिल्मर है, लेकिन सेट पर जब वो अपने कैरेक्टबर में आती हैं तब लगता नहीं था कि वे एक डेब्यू एक्ट्रेेस हैं। वहीं, अवधेश मिश्रा की बात की अलग है। वे भोजपुरी सिनेमा के वर्सटाइल एक्टलर्स में से एक हैं।
खेसारीलाल ने कहा कि प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘जिला चंपारण’ का निर्माण किया गया है, जिसके निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। जिन्हों ने इस खूबसूरत फिल्मन को बनाया है। इसलिए उम्मीबद है कि यह् फिल्मस भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। फिल्म काफी अच्छी‍ बनी है और फिल्मु में कलाकारों ने अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। फिल्मछ की कहानी लोगों के बीच आसानी से संवाद स्थापपित कर सकेगी।

बता दें कि बिहार-झारखंड में फिल्म ‘जिला चंपारण’ को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी। इस फिल्मल से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्ट्री में कर रही हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के अलावा सुपर खलनायक अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्मो के प्रचारक रंजन सिन्हाड व संजय भूषण पटियाला हैं।

Facebook Comments

You may also like

Bharat Goel-Nikhita Gandhi excited about their indie release, Kamli*

  Composer Bharat Goel and singer Nikhita Gandhi